Assistance received: 417 500 inr - testinomial


मेरा नाम उमेश पुनाराम वाढई है, MMMIndia में प्रतिभागी हूँ। मैं वर्तमान आबू रोड, राजस्थान में रहता हूँ। मैंने MMMIndia में ०२ अप्रैल २०१५ को रजिस्टर किया हूँ। मैंने २१ मई २०१५ को १०००० रूपयें का और ०२ जून २०१५ को ३०००० रुपयों का मदद देने का वचन दिया और उसे पूरा किया। किसी कारण बस मैंने बीच में मदद ले नहीं पाया। अब २७ सितम्बर २०१५ को मैंने ४१७५००/- रुपयों का मदद मांगा जिसमें से ३३४०००/- रुपयों का मदद मुझे मेरे बैंक अकाउंट में मिल चूका है। आशा है यह पत्र और विडियो पेश करने पर मांगी हुई राशि में बची हुई राशि ८३५००/- रुपये भी मिल ही जायेगी। हम चाहते हैं कि इस प्रणाली को हर कोई जोड़ें, कम से कम प्रतिभागियों का संख्या १००००००० तक कर लेनी चाहिए। हम सब मिलकर दुनिया को बदल सकते हैं। धन्यबाद MMMIndia टीम और सेर्गेय पेंटालेविच माव्रोडी जी को।
-
----------------------

AGAR AAP MERE SATH MMMINDIA ME JOIN HONA CHAHTE HAI TO KINDLY YAHA CLICK KARE

MMM INCOME PLAN YAHA CLICK KARE

MMM VIDEO PLAN YAHA CLICK KARE

MMM OTHER VIDEO YAHA CLICK KARE

APNA QUESTION PUCHNE KE LIYE YAHA CLICK KARE

SUBSCRIBE FOR LATEST INFORMATION CLICK HERE


No comments:

Post a Comment

PLEASE DO NOT POST ANY HTML LINK AND WEBSITE LINK IN COMMENT SECTION OTHER WISE IT WILL BE REMOVED.

-
ABHISHEK ANAND