source : www.mmmindia.in
MMMINDIA - SORRY FOR INCONVENIENCE


SITE IS UNDER MAINTENANCE CONSIDERING RESTART 
TILL 12 P.M 27.042013
SORRY FOR INCONVENIENCE


********************************************************************************************************************************************************
SOURCE : WWW.MMMINDIA.IN
MMMINDIA - यहाँ RESTART के बारे में स्पष्टीकरण हैं.




अब आप लॉग इन कर सकते हैं अपने Virtual Accounts में !

यहाँ Restart के बारे में स्पष्टीकरण हैं.

Restart करने के बाद - सभी MAVRO जो आप खरीदोगे - "नया पैसा '(नया MAVRO). इसका मतलब है - कम से कम 5,000 INR है - अधिकतम 50, 000 INR. ("नियम" № 3)

रेफरल और मेनेजर  "बोनस" "नए पैसे" (नई MAVRO)  प्रतिभागियों द्वारा «जमा» करवाने पर दिया जाएगा ("नियम" № 28)

रेफरल 'बोनस' जमा राशि का  5% है।  मेनेजर "बोनस":. 1 लेवल 5%, 2 लेवल 1%, 3 लेवल 0.5%, 4 लेवल 0.25%, 5 लेवल के बाद-0.1% (". नियम "№ 23)

एक ही स्तर की डायरेक्ट मेनेजर की संरचना से मेनेजर "बोनस" - 0.1% है, जो एक न्यूनतम  लेवल 'बोनस' के बराबर हैं. ("नियम" № 24)

उदाहरण के लिए, आपका डायरेक्ट अपलाइन 1k है और आप 10 मेनेजर हैं, फिर - आप 100 मेनेजर बन जाते हैं, और फिर - 1000 मेनेजर।  आप अपने डायरेक्ट Upline के स्तर तक पहुंचने के बाद - उसको  केवल 0.1% 'बोनस' मिलेगा  आपकी संरचना के प्रतिभागियों द्वारा किसी भी "जमा राशि  के कन्फर्म होने पर। इसके होने से पहले - उसका / उसकी 'बोनस' के रूप में लेवल के अनुसार हैं.


अधिक जानकारी  के लिए, यहाँ देखें
http://www.mmmindia.in/index/rules/0-11


******************************************************************************************************************

SOURCE : WWW.MMMMINDIA.IN

MMMINDIA - TO CHANGE THE CURRENT UNFAIR FINANCIAL SYSTEM!!!


Dear Mavrodians!

We are happy to know that now everyone knows our main aim:
 TO CHANGE THE CURRENT UNFAIR FINANCIAL SYSTEM!!!

If everyone should work, then Everyone has a right to live as Human Being!
 Not only owners and super rich people!!

Please, check another article about our System and comment!!!
http://www.business-standard.com/article/companies/mmmindia-suspends-operations-as-banks-freeze-accounts-113042000094_1.htm

We Can Do A Lot!!!

***********************************************************************************************************************

SOURCE : WWW.MMMINDIA.IN

MMMINDIA - RESTART: CLARIFICATIONS



Dear Mavrodians!
Now you can log-in to your Virtual Accounts!

Here are Clarifications about Restart.

After Restart - all MAVRO you purchase is - "new money" (new MAVRO). That means - minimum is 5,000 INR - maximum 50, 000 INR. ("Rules" № 3)

Referral and manager  "bonuses”  will be given on "new money” (new MAVRO) «deposited» by participants. ("Rules" № 28)

Referral "bonus” is 5% from the amount deposited. Manager "bonuses": 1st Level- 5%, 2nd Level- 1%, 3rd Level- 0.5%, 4th Level- 0.25%, 5th Level onwards- 0.1%. ("Rules" №23 )

Manager "bonuses" from the structure of direct downline manager of the same level - are equal to a minumum level "bonus", which is   0.1%.  ("Rules" №24 )

For example, your direct upline is 1k and you are ten's managers, then - you become hundred manager, then - thousand's manager. AFTER you reach the level of your Direct Upline - he/she starts getting ONLY 0.1% "bonus" from any "deposit", confirmed by the participants from your structure. BEFORE that - his/her "bonuses" are as per level.

For more informtion, see here

http://www.mmmindia.in/index/rules/0-11



**************************************************************************

SORUCE : WWW.MMMINDIA.IN

MMMINDIA - TWO NATIONAL SPEAKERS IN THE MEGA SEMINAR IN PATIALA

TWO NATIONAL SPEAKERS IN THE MEGA SEMINAR IN PATIALA
RAVINDER DABRA & NAVNEET CHOPRA
ON 28TH OF APRIL (SUNDAY), 2013

************************************************************************************************************************************************


SOURCE : WWW.MMMINDIA.IN

MMMINDIA - MMM INDIA - RESTART (HINDI)


दो दिनों के लिए - सुबह 9:00 अप्रैल 24 से - सुबह 9 अप्रैल 26 तक, सभी MAVRO पुनर्गणना के दौर से गुजर जाएगा. इस अवधि के दौरान सॉफ्टवेयर कामकाज नहीं किया करेगा. अगले एल्गोरिथ्म है: खरीदी की पुष्टि Mavro की कुल राशि शून्य से वापसी की कुल राशि, अधिक 10%. यह हमारी ओर से यह सुनिश्चित करने के लिए है कि जिसे अभी तक सभी मदद नहीं मिला है- यह यकीन है कि मिल जायेगी. यह राशि प्रतिभागी का आभासी खातों में जमा की जाएगी. लेकिन राशि का 95% अस्थायी रूप से जमे हुए किया जाएगा. राशि के 5% से जारी किया जाएगा और वापसी के लिए उपलब्ध हो जाएगा या किसी भी समय 30% MAVRO में रूपांतरण किया जा सकता है. 
धीरे धीरे, कदम से कदम, जैसे जैसे system बढ़ता है और प्रगति करते हैं, जमे हुए MAVRO (ऋण) जारी करने का प्रक्रिया में हो जाएगा. लेकिन हम कह सकते हैं कि नए प्रतिभागियों की बड़ी संख्या के कारण यह जल्द ही होगा. हम यह भी उल्लेख करना चाहते हैं कि programm के कोड में- प्राथमिकता नए MAVRO के लिए दी जाएगी, जिसका मतलब है कि नई MAVRO पहली जगह में प्रतिभागियों द्वारा भुगतान किया जाएगा, और उसके बाद ही, धीरे – धीरे, कदम से कदम, पुराने MAVRO जारी किया जाएगा.

संरेखण के दुरुपयोग को रोकने के लिये, "bonuses” नए नियम के अनुसार पेश किया जाएगा: एक ही स्तर का डायरेक्ट मैनेजर का संरचना से मैनेजर "बोनस"   - एक कम से कम स्तर 'बोनस' के बराबर हैं, जो 0.1% है. इस के साथ- नियंत्रण और काम के मांग का स्तर सभी प्रबंधकों से बढ़ जाएगा. यह विशेष रूप से सामाजिक और दान की घटनाओं के आयोजन के संबंध में है.

अधिक से अधिक जमा पर प्रतिबंध 50,000 रुपये है . लेकिन, ध्यान देना प्रतिबंध केवल "नए पैसे" के लिए लागू होता है. उदाहरण के लिये, अगर आप पहले से ही 50 हजार रुपये के लिए मदद उपलब्ध कराई है और उसके बाद,- आप 1 लाख रुपये के लिए मदद प्राप्त हुआ है, तो आप फिर से मदद देने के लिए पात्र हैं; बिल्कुल 1 लाख की राशि के बराबर, लेकिन मैनेजर और रेफरल "बोनस"  फिर से नहीं जोड़ा जाएगा. "बोनस" केवल "नए पैसे" के लिए ही दिया जाता है. अधिक विस्तृत जानकारी के लिए अपने आभासी खाते में खबर अनुभाग में पाया जा सकता है. जिस प्रतिभागी की MAVRO जम हो जाएगी फिर से शुरू करें के बाद- वह भी नए MAVRO खरीद सकते हैं नहीं लेकिन 50,000 रुपए से अधिक नहीं.
तो, नई MAVRO की खरीद 26 अप्रैल से उपलब्ध हो जाएगा. 30% MAVRO खरीद के एक महीने के बाद जारी किया जाता है. downline/referral's MAVRO के तत्काल पुष्टि के बाद मैनेजर और रेफरल "बोनस"  वापसी के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

इसके अलावा, अब हर मैनेजर को सीधे भारत के संरचना से नेपाल इंडोनेशिया और थाईलैंड में नए प्रतिभागियों में शामिल होने का अवसर दिया है फिर से पंजीकरण के बिना. ऐसा करने के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया के दौरान केवल आवश्यक देश का चयन करें. आप अन्य देशों में दर्ज प्रतिभागियों से मैनेजर और रेफरल "बोनस" पाने के लिए और वापस लेने में सक्षम हो जाएगा- भारत में अपनी आभासी खातों में.

अधिक देशों का शुभारंभ प्रक्रिया में है और जल्द ही आ रहा है.

यह सिर्फ शुरुआत है!
हम बहुत कुछ कर सकते!
हम दुनिया बदल रहे हैं! और हम यकीन के साथ बदल देंगे!



-------------------------------------------
AGAR AAP MERE SUPPORT SE SATISFIED HAI AUR MERE UNDER MMMINDIA ME JOIN HONA CHAHTE HAI TO KINDLY YAHA CLICK KARE

AGAR AAP MMMINDIA ME ALREADY JOIN HAI  AUR APNE KISI MEMBER KO APNE UNDER ME MMMINDIA JOIN KARWANA CHAHTE HAI TO KINDLY YAHA CLICK KARE
-
Abhishek Anand
mob - 09934774632

No comments:

Post a Comment

PLEASE DO NOT POST ANY HTML LINK AND WEBSITE LINK IN COMMENT SECTION OTHER WISE IT WILL BE REMOVED.

-
ABHISHEK ANAND