IS SAPTAH ACHHE MANAGER KE NAAM


IS SAPTAH achhe manager ke naam
माना के आप बड़े अच्छे हो ,सच्चे हो ,ईमानदार हो , लेकिन ये सब आप के प्रति ही सिमित है ! २०१२ से बहोत सारे मैनेजर एम एम एम के सात जुड़े हुए है ! ये बात भी अच्छी है !  बहोत खुशी होती है ! ये  सुनकर अच्छी बात है !
लेकिन आप की ईमानदारी एम एम एम के प्रति नहीं दिख पारहि है ! आप के अंदर एक लालची इंसान जो बस गया है ! जो हरदम एक ही नारा लगाता रहता है ! दस का बीस कैसे होगा कम  समय में कैसे कमाऊँगा? और जो आप करते हो वो ही बात आप लोग अपने ही   टीम को भी बताते  हो सब मनो जैसे अर्थशास्री हो बैठे है ! एम एम एम को आप सभी ने पैसे कमाने की मशीन कर रखा है ! आप के इस हरकतों से एम एम एम कभी भी रुक नहीं पायेगा ये बात आप समझलो आप जैसे गलत मैनेजर को काबुमे  में करना एम एम एम को आता है ! आप लोग तो एम एम एम में एक दूसरे की हेल्प कर रहे हो उस की साइट को इस्तेमाल कर के लेकिन ये मत भूलो इस आविष्कार का जो निर्माता है सरगी मव्रोडी वो आप से कई कदम आगे है ! आप की हर चाल को ये अच्छी तरहा समझते है !
अगर आप लोग एम एम एम के प्रति सच्चे दिलसे ईमानदार है ! तो अपने इस हरकत से बाज आजाओ ...वरना आपको सीधा करना एम एम एम को आता है ! एम एम एम चाहे कितनी बार भी पनीक में आजाये ये चलता ही रहे गा कभी नहीं रुकेगा ..आप को भी एक बात का वादा है ! आप चाहे कितनी बार भी एम एम एम एम से दूर जाये मगर कभी ना कभी आप को एम एम एम का द्वार खट खटाना ही पड़ेगा तब भी एम एम एम आप का बड़े सम्मान के सात स्वागत करेगा .....देखा कितना बड़ा दिल है एम एम एम  का उस के सात गद्दारी करने के बाद भी ये आप को अपना लेगा ये होता है सच्चे और अच्छे सिस्टम का रवैया .....   अभी  तो शुरवात ही हुआ है! आगे आगे देखो होता है क्या ..  पछताओ गए सब पछतायेंगे .....सच्चे मनसे मदत करना सीखो ...गेम करना मत सीखो ....अच्छे विचारो के मैनेजर के सात जुड़ जाओ ..गलत मैनेजर को बाय बाय बोल्दो .....अच्छे विचार ही कोई अच्छा काम कर सकते है ! कर भला तो हो भला ....आप सभी को बता दू अभी जून का महीना चल रहा है ! अपने अपने कागज़ और पेन निकाल लो और लिख लो इस महा में पांच लाख जोइंग हो जायेगा और सिस्टम बुलंदियों को छुएगा ...अभी भी वक़्त है संभल जाओ ..वरना पछतावे के सिवा कुछ नहीं मिलने वाला ....आप सब एम एम एम परिवार के हिस्सा हो ..सब भाई भाई है सब के सात अच्छा बर्ताव करे सब का सम्मान करे ..सब को इज्जत मिले ....ना किसी का दिल दुखे .....इस बात का ख़याल रहे .....आओ हम दुनिया को बाद में बदले ...पहले हम अपने आप को अच्छा मैनेजर बनाने का संकल्प करे ...इस सप्ताह अच्छा मैनेजर बन्ने के नाम ........

source : http://www.mmmindia.in/blog/is_saptah_achhe_manager_ke_naam/2014-06-05-612
-----------------------

AGAR AAP MERE SATH MMMINDIA ME JOIN HONA CHAHTE HAI TO KINDLY YAHA CLICK KARE

APNA QUESTION PUCHNE KE LIYE YAHA CLICK KARE

SUBSCRIBE FOR LATEST INFORMATION CLICK HERE

-
Abhishek Anand

No comments:

Post a Comment

PLEASE DO NOT POST ANY HTML LINK AND WEBSITE LINK IN COMMENT SECTION OTHER WISE IT WILL BE REMOVED.

-
ABHISHEK ANAND