System के प्रति वर्तन जानकारी और System का भविष्य


प्रिय Mavrodians ,
जैसे की हम सभी Participants वर्तमान स्थिति से पूर्ण तरीके से अवगत हैं की आज System अपने आप मैं बहुत बाड़ा रूप और मजबूती मैं आज के के इतिहास मैं सबसे अच्छा हो चूका हैं !!! ये आप लोगों की मेहनात और System पर विश्वास का नतीजा हैं !
आप लोगों ने दिनों रात महनत की हैं और System की Ideology को प्रत्येक भारतीय से अवगत कराया हैं !! आज आम आदमी मजबूती की तरफ जा रहा हैं ! और भारत के रुपये मैं भी मजबूती दिखना शुरू हो चुकी हैं !!
लेकिन एक बात आपको याद रखनी हैं ! की हम सभी Ideology के आधार पर काम कर रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे तत्व हैं जो System मैं हैं जो सिर्फ इसको पैसा बनाने की मशीन के रूप मैं काम कर रहे हैं ! उनको इस बात से कोई मतलब नहीं की हम किसी को मदद कर रहे हैं उनको सिर्फ इससे मतलब हैं की पैसा कैसे बनाया जाये और वो Multi ID ला कर System को कमजोर कर रहे हैं !! ये वो लोग हैं जो आपकी मेहनत की गयी इस सफलता मैं कमजोरी बना रहे हैं ! ये हम सभी सच्चे Mavrodians के दुश्मन हैं और अब हमें इन लोगों से भी मिलकर जंग लड़नी पड़ेगी क्युकी अभी तो System की शुरुआत हैं हम लोग मिलकर सच्चे Mavrodians इन फर्जी लोगों को ज्यादा दिन नहीं MMM मैं रहने देंगे जैसे ही आपको ऐसे लोगों की जानकारी मिले आप तुरंत अपनी Upline या MMM के किसी अच्छे Leader को ऐसे लोगों के बारे मैं सूचित करे ! इनकी ID तुरंत ब्लाक की जाएगी साथ मैं इनका पूरा Structure पर भी सिकंजा कसा जायेगा !

सभी को पहले सूचित किया गया था की आप सभी लोग जब मोबाइल नंबर डाले तो ऐसा नंबर डाले जिससे आपसे बात हो जाये और दुसरे Alt नंबर मैं अपने Manager का ही नंबर डाले लेकिन बहुत से लोग अभी तक इस बात पर गौर नहीं कर रहे हैं ! ध्यान रहे इस बात की सजा आपको कभी भी मिल सकती हैं !!! इसलिए जल्द से जल्द अपनी पूरी टीम मैं इस बात की जानकारी उपलब्ध कराये ! अगर किसी भी व्यक्ति को कोई ऐसा ही केस मिले की एक ही नंबर हो और कोई भी नंबर नहीं मिल रहा हो तो आप तुरंत CRO को TICKET बनाकर उसके Manager का नंबर ले सकते हैं और उससे तुरंत बात करे अगर वो किसी भी प्रकार का गलत अपशब्द बोले या कहे तो उसका तुरंत टिकेट CRO को बनाओ और उसकी पूरी स्थिति के बारे मैं CRO को जानकारी दीजिये ! क्युकी ये System हम सभी का हैं और हम सभी को मिलकर इसको साफ रखना हैं !! यहाँ पर चोर प्रकार के लोगों का कोई भी काम नहीं हैं !!
अगर हम अपने इन मुद्दों को लेकर निकलेंगे तो हमारा ये परिवार एक बहुत बड़ा और ताकतवर का दिन पर दिन रूप लेलेगा जिससे हम एक दुसरे की सही समय पर मदद करते रहेंगे और एक दुसरे के काम आयेंगे ! हमें इस बात की सदेव कसम लेकर चलनी हैं की हम किसी भी प्रकार के गलत आदमी को इस System मैं नहीं लाना , लालच मैं आकर कही बुरे आदमी को ना ले आना ! कम मिले लेकिन सदेव मिले वो अच्छा हैं ! ज्यादा के चक्कर मैं कम समय नहीं जीना
MMM एक सोने के अंडे देने वाली मुर्गी हैं और वो रोज आपको एक अंडा सोने का देती ही हैं ! लेकिन आप मुर्गी को ही खाने की सोचोगे तो अंडे जो रोज मिल रहे थे वो फिर कोन देगा ! इसलिए बेकाबू नहीं बल्कि धेर्य पूर्वक अपनी टीम के साथ एक जुट होकर इस सिस्टम को ईमानदारी से चलाओ , ये System किसी की जागीर नहीं बल्कि हम सभी की मेहनत हैं और कोई हम सभी की मेहनत को बिगड़े ये हमें बर्दास्त नहीं !!
हम एक थे , एक हैं , और सदेव एक ही रहेंगे
ईमानदारी से चलते थे और हमेशा चलेंगे
बुरे के लिए लादे थे और हमेशा लड़ते रहेंगे
हमें गर्व हैं हम सच्चे , इमानदार और कट्टर मव्रोडियन हैं
जय भारत , जय MMM , LONG LIVE MMM
हम दुनिया बदल रहे हैं और हम वर्तमान वित्तीय व्यवस्था बदल कर रहेंगे

source : Facebook community

-----------------------

AGAR AAP MERE SATH MMMINDIA ME JOIN HONA CHAHTE HAI TO KINDLY YAHA CLICK KARE

APNA QUESTION PUCHNE KE LIYE YAHA CLICK KARE

SUBSCRIBE FOR LATEST INFORMATION CLICK HERE

-
Abhishek Anand

No comments:

Post a Comment

PLEASE DO NOT POST ANY HTML LINK AND WEBSITE LINK IN COMMENT SECTION OTHER WISE IT WILL BE REMOVED.

-
ABHISHEK ANAND