MMM INDIA MEIN BONUS KA AAKHRI DIN

!!!!!! AAKHRI DIN !!!!!! AAKHRI DIN !!!!!! AAKHRI DIN !!!!!!!
MMM INDIA MEIN BONUS KA AAKHRI DIN
MMM बढ़ता जा रहा हैं हर दिन 10 गुनी रफ़्तार से ->
------------------------------------------------------->
MMM Participates के लिए हैरानी कर देने वाली खबर . की जो लोग कुछ दिन पहले MMM की बुराइया कर रहे थे वो पूरी तरह से MMM मैं प्रवेश खुद भी हो गए और अपनी पूरी टीम को लेकर आते ही जा रहे हैं ! आपको ये सुन कर और भी हैरानी होगी की हम जो कल्पना कर रहे हैं उससे 10 गुने ज्यादा रफ़्तार से MMM की Provide Help बढती ही जा रही हैं ! ये हमारे सभी MMM Participates के सुनहरे भविष्य का एक बहुत ही अच्छा संकेत हैं !


जो लोग छिप छिप कर आ रहे हैं और कहने मैं अब उनको शर्म लग रही हैं हमें उस बात से ख़ुशी हैं की हमारे भाई आज फिर से आ गए खैर वो किसके भी साथ आये हमारा मुद्दा ये नहीं लेकिन वो हमारे परिवार का फिर से हिस्सा बन गए ये हमारे लिए सबसे अच्छी बात हैं ! क्युकी MMM एक मदद देने और लेने वालों का परिवार हैं नाकि कोई व्यापार हैं !
आज का दिन हमारे लिए बहुत ही अच्छा दिन हैं इस बात को कहने के लिए की हमारे वो भाई भी जो सुबह चले गए थे शाम को लौट कर अपने परिवार मैं आगये
सुबह का निकला शाम को घर आजाये तो उसे भूला नहीं कहते
System वर्तमान स्थिति मैं एक मजबूत पहाड़ बन चुका हैं जो हम भारतियों के लिए एक बहुत ही अच्छी खुशखबरी हैं आंकड़ा ये भी हैं की जो काम आज के समय मैं हो रहा हैं वो काम पिछले किसी भी Structure मैं आज तक हुआ ही नहीं शुरूआती दौर मैं हम खुद अंदाजा लगा सकते हैं की ये रास्ता कितना लम्बा होगा !
जैसे की आज 14 तारिख हैं और हम सबके के पास सिर्फ 50% एक्स्ट्रा के लिए 1 ही दिन शेष बचे हैं ! तो और भी ज्यादा से ज्यादा अपनी टीम मैं इस बात की सूचना दीजिये
MMM का Structure बहुत ही बड़ी मजबूती की दिशा मैं शुरू से ही जा चूका हैं ! अगर ऐसा ही होता रहा हैं तो ये और भी बड़ा Provide Help का पहाड़ बन सकता हैं ! जिसको कमजोर करना आसन नहीं लगता
आज जो भी System मैं मजबूती बनी हैं ये आप सभी MMM Participates की मेहनत और धेर्य का परिणाम हैं ! हम सबकी एकता ने आज वो करके दिखा दिया जिसको हम किताबों मैं सुना और समझा कर करते थे ! आज आपको नहीं मालूम के आपने वो करके दिखा दिया जिसकी आपको कल्पना भी नहीं थी ! मैं आशा करता हूँ हमारी एकता और भी मजबूती की तरफ जाएगी और MMM के सुनहरे भविष्य को और भी रंगीन बनायेंगी
हम एक हैं , हम नेक हैं

-------------------------------------------

AGAR AAP MERE SUPPORT SE SATISFIED HAI AUR MERE UNDER MMMINDIA ME JOIN HONA CHAHTE HAI TO KINDLY YAHA CLICK KARE

-
Abhishek Anand

No comments:

Post a Comment

PLEASE DO NOT POST ANY HTML LINK AND WEBSITE LINK IN COMMENT SECTION OTHER WISE IT WILL BE REMOVED.

-
ABHISHEK ANAND