System के प्रति जागरूक बनें source : facebook.com


प्रिय Mavrodians ,
आपकी गतिविधि को देख कर कुछ जानकारी आपके लिए जरूरी हैं ! जिससे आप MMM के प्रति जागरूक बने रहें .
जैसे की आप सभी को ये तो ज्ञात हैं ही के लोगों ने जो भी IDs अपनी टीम मैं Login करायी हैं उनकी 97% Avg. Request नहीं आई हैं ! और System मैं 100% अच्छा काम हो चूका हैं ! 
आपको ये भी जानकारी भी दी जा रही हैं ! System पर Technical Team लगातार उसको और भी बहतर बनाने के लिए उससे काम कर रही हैं ! जिससे छोटी छोटी परेशानियाँ भी भविष्य मैं आपको ना देखनी पड़े , इसलिए कुछ लोगों से निवेदन हैं अगर आपने Get Help की हैं और उसका Order तुरंत ना भी आये तो आपको सकारात्मक भाव से ही देखना चाहिए क्युकी आप सब को ये पता हैं की अभी 97% लोगों का Provide का Order भी नहीं आया हैं और लोगों 1 Month करीब तक भी हो चूका हैं !. Get Order कभी कभी इसलिए तुरंत नहीं आ पाता क्युकी Technical Team लगातार System पर Work कर रही हैं लेकिन वो Site को Off Mode मैं नहीं रखते जिसके कारण कभी कभी ऐसा हो जाता हैं ! जिसमें लोग उसको facebook पर डाल देते हैं !

आप लोगों को ये साफ पता होना चाहिए की आज के समय मैं System को आप लोगों ने इतना मजबूत बना दिया हैं की अभी इस पर आपको सोचने की आवश्यकता ही नहीं , दूसरी बात ये सिस्टम किसी और का नहीं बल्कि हम सभी भाइयों का ही सिस्टम हैं ! इसको चलाना , इसको आगे ले जाना , इसकी तरक्की के लिए अच्छे Promotions करना ये सभी बातें आप पर ही निर्भर करती हैं ! आपकी Unity ही MMMकी ताकत हैं ! आप अपनी Unity के लिए कितना करते हो ये आप पर निर्भर करता हैं !
हम सभी लोगों को नकारात्मक भाव से नहीं , बल्कि सिस्टम को सकारात्मक भाव से चलाना हैं ! और जिस दिन हर इन्सान इस System को अपना समझना शुरु कर देगा ये System आपके लिए तत्पर बना रहेगा !
इसलिए किसी भी प्रकार का नकारात्मक भाव प्रकट कभी ना करे क्युकी System आपका ही हैं किसी गैर का नहीं !!
Long Live MMM
-------------------------------------------

AGAR AAP MERE SUPPORT SE SATISFIED HAI AUR MERE UNDER MMMINDIA ME JOIN HONA CHAHTE HAI TO KINDLY YAHA CLICK KARE

-
Abhishek Anand

No comments:

Post a Comment

PLEASE DO NOT POST ANY HTML LINK AND WEBSITE LINK IN COMMENT SECTION OTHER WISE IT WILL BE REMOVED.

-
ABHISHEK ANAND