MEETING OF MAVRODIANS!


  
शान ना MMM की जाने पाए , चाहे जान भले ही जाये
कट्टर Mavrodian कदम आगे बढ़ाने के बाद पीछे नहीं ले जाते
मैं अकेला ही नहीं . आज भी सच्चे , जाबाज Mavrodians मेरे साथ हैं !

हम सभी Mavrodians ही काफी हैं ! इस मुहीम के लिए
कोई लालच मैं आता हैं ! और अपने फायदे मैं आता हैं , लेकिन हम इस परिवर्तन को करने के लिए आये हैं ! और इस परिवर्तन को करके ही दम लेंगे ! क्युकी जिस दिन हम एक हो गए और लालच के चश्मे को उतार कर देखेंगे तो उस दिन हर गरीब के मुह मैं निवाला होगा ! हर गरीब शान से जी पायेगा !!
मेरा सपना पैसा कमाना नहीं बल्कि इस क्रांति को उस मुकाम पर ले जाना हैं ! जहाँ इन्सान पैसे के लालच को भूल जाये ! और हर इन्सान एक दुसरे से प्यार , मोहब्बत करे !
क्युकी पैसा तो यहाँ इतना आएगा जहा तक आप की सोच नहीं , लेकिन उसके लिए आप सभी को लालच का अंत करना पड़ेगा और इमानदार से जो MMM की Ideology हैं उस पर काम करना पड़ेगा
मैंने कभी किसी ने ये नहीं कहा की आप यहाँ वो पैसा दान मैं दें जिससे आपको दुःख हो , बल्कि हज़ार बार एक ही बात कही हैं ! आप वो मदद करे जिसको देने के बाद आपको कभी दुःख ना हो ! और एक दिन आप देखना अगर आप ऐसी भावना से आयेंगे तो ये सिस्टम कभी कमजोर नहीं हो सकता !
ये सिस्टम किसी और का नहीं हम सभी का हैं ! अब आपकी जिम्मेदारी हैं आपको अपने परिवार को कैसे चलाना हैं !
जब परिवार मैं 5 भाई होते हैं ! और सभी नेक नियत के होते हैं ! सभी भाई एक दुसरे भाई की मदद करते हैं और अपने परिवार को अच्छा चलाते हैं तो कभी परिवार नहीं बिगड़ता ऐसी ही MMM भी हमारा परिवार हैं ! अगर हम सभी भाई एक दुसरे के लिए सोचेंगे तो हमारा परिवार सदेव अच्छा चलेगा , लेकिन यहाँ परिवार मैं कुछ ऐसे लोग भी आजाते हैं ! जो अपने और भाई का भी हक खाने की सोचते हैं ! वो वही लोग हैं जो पैसे को रोल करते हैं ! जिसकी वजह से हमारे परिवार मैं परेशानी आती हैं ! क्या हम ईमानदारी से काम नहीं कर सकते ???
अबकी बार एक रहो , नेक रहो , इमानदार रहो
और उतने की ही मदद करो , जितने के आपकी श्रद्धा हो क्युकी मदद सिर्फ मदद ही होती हैं ! इन्वेटमेंट कंपनी नहीं ! मदद को मदद के भाव से ही माना जाता हैं ! जुआ या कसीनो नहीं !
धन्यवाद
MMM सदेव अमर रहे
LONG LIVE MMM!
source : http://www.mmmindia.in/blog/meeting_of_mavrodians/2014-07-02-618
-----------------------

AGAR AAP MERE SATH MMMINDIA ME JOIN HONA CHAHTE HAI TO KINDLY YAHA CLICK KARE

APNA QUESTION PUCHNE KE LIYE YAHA CLICK KARE

MUJHE APNA MANAGER BANAYE YAHA CLICK HERE

SUBSCRIBE FOR LATEST INFORMATION CLICK HERE

-
Abhishek Anand