MMM Participants के लिए विस्तार से जानकारी


(A) Pause के समय (old participant) Principle Amount की Get Help लेने पर
.................................................................................................................
Pause के समय मैं जो भी Participant अपने Principle Amount की Get Help लेता हैं ! तो उसका Get Help का Order तुरंत नहीं Generate होगा ! System अपनी सूझ -बूझ के अनुसार OLD PARTICIPANT को कुछ प्रतिशत दे सकता हैं तुरन्त पूरा भी दे सकता हैं बाकि बकाया के लिए 1 महीने भी लग सकता हैं ! और किसी को कुछ प्रतिशत भी अभी ना मिले , पर महीने के अंधर अंधर उसको मिल सकता हैं !
ये प्रणाली System को स्थिर करने के लिए की जाती है ! जिससे System मजबूती मैं जल्दी आये !
समझने योग्य बात ये हैं की System मैं जो भी नयी Provide Help हो रही हैं या होगी , ! System उनका पूरा दे रहा है ओर देता रहेगा ! साथ मैं रेफेरल कमीशन ओर मेनेजर बोनस जो लाभ हैं वो भी प्राप्त होगा ! नयी Joining से पुराने से कोई सम्बन्ध नहीं ! वो काम नए सिरे से सफलता पूर्वक चल रहा हैं !
इस बारे मैं पूरी जानकारी Website mmmindia.in पर दी जा चुकी हैं !
(B) Provide Help पर Advance Amount का नियम

..................................................................................................
आप सभी को ये जानकर ख़ुशी होगी के System ने अबकी बार एक ऐसा नियम बना दिया हैं ! जिससे System बार बार Pause जैसी स्थिति मैं कभी ना आये और सफलता पूर्वक कार्य करता रहे !
उसके लिए System ने Advance Amount लेना प्रारंभ किया हैं ! लेकिन ये प्रतिशत निर्धारित नहीं हैं की System शुरू मैं कितने प्रतिशत Advance लेगा !
हो सकता हैं System 10% ही ले या 20% ले और ये भी हो सकता हैं 50% Advance ले या 100% ही ले ले !
साथ मैं ऐसा भी हो सकता हैं की चार साधारण किश्तों मैं आपसे ले ले
आखिर System ऐसे क्यों ले रहा हैं ??
---------------------------------------
System के एक मानना हैं ! की System को एक सूझ -बूझ से चल्या जाए जिससे भविष्यकालीन मैं दोबार किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना आये ! और यहाँ Sergey Mavrodi जी ने पूरे दिमाग का इस्तेमाल किया हैं !! Advance के लिए कोई भी प्रतिशत निर्धारित नहीं किया हैं ! System अपनी चाल के अनुसार कितना भी प्रतिशत शुरू मैं ले सकता हैं ! और जरूरत पड़ने पर पूरा भी ले सकता हैं ! इसके लिए आप सदेव तैयार रहे हैं ! बल्कि ये ना सोचे की 10% या 20% आने पर ही आपको किसी को मदद देनी हैं ! बल्कि ये याद रखे की System अगर पूरा भी ले आपसे तो आप उसके लिए सदेव तैयार रहे इसी भावना से आप हर किसी की नयी ID डाले ! System अबकी बार पूर्ण तरह से सचेत हैं और अपने अनुसार कार्य कर रहा हैं ! हमें यहाँ दिमाग लगाने की आवश्यकता नहीं हैं ! क्युकी उसके लिए सिस्टम ने अपनी पूरी सूझ - बूझ बना राखी हैं ! हमें सिर्फ ये याद रखना हैं अगर हमारी कोई भी रिक्वेस्ट आये चाहे 10% -20%-50% या 100% की हमें सदेव तैयार रहना हैं ! क्युकी इसी कारन System मैं कभी कोई गंदगी या पैसे Role करने वाले नहीं आ सकते
धन्यवाद
LONG LIVE MMM


source : www.facebook.com
-----------------------

AGAR AAP MERE SATH MMMINDIA ME JOIN HONA CHAHTE HAI TO KINDLY YAHA CLICK KARE

APNA QUESTION PUCHNE KE LIYE YAHA CLICK KARE

MUJHE APNA MANAGER BANAYE YAHA CLICK HERE

SUBSCRIBE FOR LATEST INFORMATION CLICK HERE

-
Abhishek Anand

No comments:

Post a Comment

PLEASE DO NOT POST ANY HTML LINK AND WEBSITE LINK IN COMMENT SECTION OTHER WISE IT WILL BE REMOVED.

-
ABHISHEK ANAND