PAUSE MODE


सभी MMM Participants के लिए खुशखबरी ...........!!!
प्रिय Mavrodians ,
कुछ लोगों को अभी तक Pause का अर्थ ही शायद समझ मैं नहीं आया हैं !! 
Team Spartan इस बात को सबसे पहले आपको सही तरीके से समझाएगी , जैसा की हम सभी ने पीछे गत वर्ष सिस्टम को Restart Position मैं देखा था ! वो दिन हमारे लिए कुछ परेशानी युक्त रहे थे ! लेकिन सबसे अच्छी और ख़ुशी की बात हैं अबकी बार India मैं System Restart नहीं हुआ बल्कि System के हालातों को सही समय पर दुर्रस्त करने के लिए इस प्रतिक्रिया को किया गया हैं ! Pause Position 1 October तक के लिए की गयी हैं , लेकिन इसका अर्थ ये नहीं हैं की ये 1 सितम्बर तक के लिए हैं अगर हालात सही रहे तो ये पहले भी हट सकता हैं ! ये हमारे और सबके कार्य के ऊपर निर्भर हैं !
Pause Position मैं अगर कोई भी व्यक्ति System से Get Help लेना चाहे तो वो Principal Amount के साथ 10% Extra लेकर जा सकता हैं ! उसको पेमेंट Bitcoin और समय जरूरत पड़ते INR मैं भी प्राप्त हो सकती हैं !

दूसरी बात System मैं कल से नए सिरे से बहुत ही जोर शोर से काम होने जा रहा हैं ! जैसा की आप सभी जानते हैं ! जब System की शुरुआत होती हैं तो सभी लोग दिल लगाकर और पूरे जोश से शुरुआत मैं कार्य शुरू करते हैं ! अब इसका लाभ ये होगा की इसमें सभी Managers लोग भी अपनी Entry तो डाल ही रहे हैं साथ मैं Team Work के लिए पूरी तरह से तयार हो चुके हैं !! जिसकी वजह से शायद Pause Mode भी जल्द हट जाए !
एक और ख़ुशी की बात System मैं अब कोई भी Fake ID अब नहीं डालेगी और ना ही System मैं Investors की संख्या आएगी क्युकी System मैं वो ही नया Participant आ सकता हैं ! जो Provide Help की 10% Advance Amount को हाथ मैं लेकर बैठा हैं ! क्युकी आप जो भी ID नयी लगाओगे उसी समय 72 घंटे के अन्दर आपको 10% Advance Amount का आर्डर आजायेगा जिससे ये confirm हो जायेगा की ये Participant 90% भी पेमेंट देगा और इसी कारन System मैं रिजेक्शन कभी नहीं आएगी ! और कोई भी व्यक्ति Multi ID नहीं डालेगा , अगर डालेगा भी तो ऐसा व्यक्ति डालेगा जिसकी जेब मैं मदद देने योग्य पैसा होगा , और जो सभी ID का पैसा देगा , क्युकी उसको ये जानकारी रहेगी की 10% उसको पहले ही 72 घंटे मैं देना हैं !
दूसरी अच्छी बात हर व्यक्ति को पेमेंट टाइम से मिलेगा इसका कारन ये हैं की जो भी व्यक्ति 24 घंटे मैं पेमेंट करेगा उसको 10% Extra बोनस मिलेगा , और जो 48 घंटे मैं करेगा उसको 5% मिलेगा जिसके कारन सभी लोग टाइम से सभी को पेमेंट भी किया करेंगे , और इसी कारन पूरे System मैं एक Positive माहोल बना ही रहेगा !
अबकी बार System बहुत ही अच्छे रस्ते पर हैं ! हम सभी लोगों को जिस काम की जरूरत थी वो हो चूका हैं !! 
अबकी बार MMM वो करेगा जिसके बारे मैं शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी , माहोल पूरे भारत मैं बन चूका हैं ! और हम सभी लोग पूरी तरह से काम के लिए तैयार हैं !
जय MMM , जय भारत


source : http://www.mmmindia.in/blog/pause_mode/2014-07-01-617
-----------------------

AGAR AAP MERE SATH MMMINDIA ME JOIN HONA CHAHTE HAI TO KINDLY YAHA CLICK KARE

APNA QUESTION PUCHNE KE LIYE YAHA CLICK KARE

MUJHE APNA MANAGER BANAYE YAHA CLICK HERE

SUBSCRIBE FOR LATEST INFORMATION CLICK HERE

-
Abhishek Anand

No comments:

Post a Comment

PLEASE DO NOT POST ANY HTML LINK AND WEBSITE LINK IN COMMENT SECTION OTHER WISE IT WILL BE REMOVED.

-
ABHISHEK ANAND